Rameshwaram Cafe Blast: बैंगलोर के एक होटल में भयानक विस्फोट। 8 मरे…

Rameshwaram Cafe Blast कर्नाटक: राजधानी बैंगलोर के एक होटल में भयानक विस्फोट हुआ है जिसमे 8 लोगों की जान जा चुकी है ये शुरुआती जानकारी है। मृतकों की संख्या और हो सकता है घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है, लाखों का नुकसान हुआ है.

यह धमाका बेंगलुरु शहर के कुंडलाहल्ली के पास एक होटल में हुआ। विस्फोट की तीव्रता के कारण होटल के अंदर का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और होटल का अंदरूनी हिस्सा टूट गया। खबर सुनते ही एचएएल पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया और जांच की. विस्फोट का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है.

विस्फोट की तीव्रता से स्थानीय लोग सदमे में हैं. इससे साफ है कि कोई अग्नि दुर्घटना नहीं हुई। हालाँकि अब यह सुझाव दिया जा रहा है कि दुर्घटना बॉयलर विस्फोट के कारण हुई होगी, लेकिन सटीक कारण अभी भी अज्ञात है।

Rameshwaram Cafe Blast

चश्मदीदों ने बता कि यह घटना ITPL मेन रोड़ के पास रामेश्वरम कैफे हुई दोपहर का समय था इसलिए cafe में ज्यादा लोग मौजूद थे विस्फोट से दर्जनों लोग बुरी तरह घायल है। मौके पर फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौजूद है आग पर काबू पा लिया गया है

दुर्घटना की जांच करने वाली टीम भी पहुंच चुकी है हादसे की कारण का पता लगाया जा रहा है आसपास के घर सुरक्षित बताए जा रहे है लेकिन लोगों में डर का माहौल बना हुआ है। घटना किस कारण से हुआ इसका कोई भी सटीक जानकारी नहीं है अफवाहों का मार्केट गरम हो गया है, लोग इस घटना के अलग अलग कारण बता रहे है।

Mdi Hindi की ख़बरों को लगातार प्राप्त करने के लिए  Facebook पर like और Twitter पर फॉलो करें

Subscribe
Notify of
guest
1 Comment
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
Sugar Defender Reviews
Sugar Defender Reviews
3 months ago

I think every concept you put up in your post is strong and will undoubtedly be implemented. Still, the posts are too brief for inexperienced readers. Would you kindly extend them a little bit from now on? I appreciate the post.

1
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x