LPG Price: एक बार फिर महंगा हुआ एलपीजी सिलेंडर

नई दिल्ली – LPG Price: कॉमर्शियल सिलेंडर की कीमत केंद्र की मोदी सरकार ने एक बार फिर बढ़ा दिया है, देश की राजधानी दिल्ली में एलपीजी सिलेंडर (Commercial LPG Cylinder Price) की कीमत में 25.50 रुपए की बढ़ोतरी की गई है।

LPG cylinder की इस कीमत वृद्धि का असर आपके घरेलू गैस की कीमत पर नहीं पड़ेगा लेकिन उसी घरेलू गैस पर बनने वाली चीजें महंगी हो जाएगी LPG से चलने वाले यातायात के संसाधनों की कीमतों में वृद्धि हो जायेगी वृद्धि की पूरी रकम आपके जेब से कटने वाला है।

सरकार बहुत ही चालाकी से देश की जनता की जेब पर डाका डालती है आपको एहसास भी नहीं होंगा और पूरी तरह लूट भी जायेंगे इस बात को समझने के लिए वर्तमान की मोदी सरकार के प्रति जनता की अंधभक्ति और प्रत्येक दिन बढ़ती मंहगाई एक अच्छा उदाहरण है।

आजादी के बाद महंगाई के बढ़ते क्रम का यह हाई स्कोर है लेकिन प्रधानमंत्री है कि लोगों को बहला फुसला कर, झूठे जुमले में फसा – लुभाकर जनता को महंगाई और अपनी नाकामी का एहसास तक ही नहीं होने देते प्रधानमंत्री अच्छी तरह जानते है की जनता को अच्छी भाषण चाहिए राशन नहीं। और वह इसके माहिर भी है।

देश की जनता भूखी और नंगी है केंद्र की भाजपा (BJP)  सरकार ने उसकी आंखो पर धर्म का चोला डाल दिया है जिससे सब सकुशल दिख रहा है उसकी खुद की बर्बादी भी उसे एक औसर तरह नजर आ रहा है हो सकता है की हमारा आज इसी क्रम में अंधभक्ति करते हुए निकल जाए। लेकिन आने वाली नस्लें हमे गाली देने से खुद को नहीं रोक पाएंगी।

यदि आपको  यह लगता है कि ये तो सिर्फ Commercial LPG Cylinder की कीमत में वृद्धि हुई है आपके गरेलू गैस की कीमत वही है तो एक बात अच्छे तरीके से समझ लीजिए 

Commercial LPG Cylinder की बढ़ाई गई कीमत से आपके दैनिक जीवन में इस्तेमाल होने वाले हर चीज महंगी हो गई है।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x