तिहाड़ में ऐश की जीवन जी रहे है आम आदमी पार्टी के मंत्री. एक वीडियो में मालिश करते हुए नजर आए।

दिल्ली – आय से अधिक संपत्ति रखने के कथित मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी के मंत्री माननीय सतेंद्र जैन इन दिनों तिहाड़ जेल में बंद है. उनका पैर मालिश कराने का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है की श्री जैन आरामदायक बिस्तर पर लेट कर कुछ पेपर पढ़ रहे है और जमीन पर बैठकर एक शख्स उनका पैर का मालिश कर रहा है।

इस वीडियो पर तिहाड़ जेल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आया है. जानकारी होने के बाद इस वीडियो को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ED) कोर्ट पहुंच गया है।

Satyendar Jain

मालूम हो कि आम आदमी पार्टी (AAP) के मंत्री श्री सतेंद्र जैन को प्रवर्तन निदेशालय ने 30 मई धन शोधन निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था. अप्रैल महीने में श्री जैन परिवार और कंपनियों की 4.8 करोड़ रुपए प्रवर्तन निदेशालय ने कुर्क की थी.

आम आदमी की दिल्ली में सरकार बनने के बाद जब श्री सतेंद्र जैन मंत्री बने इसके बाद पूरा शेयर अपनी पत्नी के नाम स्थानांतरित कर दिया। श्री जैन पर कथित आरोप है कि उन्होंने दिल्ली में कई सेल कंपनियों को खरीदा था। कोलकाता के 3 हवाला ऑपरेटरों की 54 सेल कंपनियों के माध्यम से 16.2 करोड़ रुपए को काले धन से सफेद किया था। मंत्री जी पर आय से अधिक संपत्ति रखने का मुकदमा दर्ज है।

Mdi Hindiकी ख़बरों को लगातार प्राप्त करने के लिए Facebook पर like औरTwitter पर फॉलो करें.

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x