वाशिंगटन पोस्ट के संपादक ने कहां अमेज़न के CEO हमें नहीं बताते “हमें क्या लिखना है।”

वाशिंगटन: दुनिया में इकॉमर्स की मशहूर कंपनियों में से एक अमेज़न (Amezon) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) भारत के 3 दिन दौरे पर आए थे। सबसे पहले अमेजॉन सीईओ जेफ बेज़ोस (Jeff Bezos) ने राजपथ जाकर महात्मा गांधी की प्रतिमा पर फूल अर्पित किए और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

इसके बाद वे लगातार देश के कई कारोबारी और फिल्म हस्तियों से मुलाकात की इस दौरान उन्होंने सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के किसी भी नेता या मंत्री से मुलाकात नहीं की। सूत्रों से खबर थी कि अमेजॉन सीईओ ने प्रधानमंत्री से मुलाकात का समय मांगा था लेकिन पीएमओ ने उन्हें अपॉइंटमेंट नहीं दिया।

जिसकी वजह से वह प्रधानमंत्री से नहीं मिल सके। मशहूर कंपनी अमेज़न के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के भारत से वापस चले जाने के बाद बीजेपी नेताओं और उनके समर्थकों को दुख होने लगा की आखिर वह प्रधानमंत्री से क्यों नहीं मिले।

वे सोचने लगे कि क्या अमेजॉन के सीईओ भी लेफ्ट विचारधारा के हैं। शायद उन्हें मालूम नहीं कि जेफ बेज़ोस (Jeff Bezos) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का वक्त मांगा था लेकिन पीएमओ ने इंकार कर दिया।


भारतीय जनता पार्टी के नेता विजय चौथाईवाले ने अमेजॉन सीईओ जेफ बेज़ोस (Jeff Bezos) के स्वामित्व वाले “वाशिंगटन पोस्ट” के बहाने उन पर कटाक्ष कर दिया। जिसके बाद “वाशिंगटन पोस्ट” के संपादक एली लोपेज ने ट्वीट कर बीजेपी नेता को जवाब दिया उन्हें अपने पोस्ट में क्या लिखना है यह बात उन्हें अमेजॉन के (CEO) जेफ बेज़ोस (Jeff Bezos) नहीं बताते हैं।

Mdi Hindiसे जुड़े अन्य ख़बर लगातार प्राप्त करने के लिए हमेंfacebookपर like औरtwitterपर फॉलो करें.

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x