सड़को पर कीचड़ जमाव, ग्रामीण परेशान!

संवाददाता: असलम अंसारी 

बघौचघाट देवरिया- ग्रामसभा कोईलसवा खुर्द मे इन दिनों गंदगी का अंबार लगा हुआ है। नालियों का पानी सड़क पर बहने से समस्त ग्रामवासी परेशान है. बरसात का पानी कोईलसवा खुर्द के लोगों के लिए मुसीबत बन गया है. क्यूंकि पानी निकलने का कोई रास्ता नहीं है. जिम्मेदारो ने पानी निकासी की कोई व्यवस्था नहीं किया है जिसके कारण बरसात का पानी चारो तरफ जमा हुआ है. सड़के कीचड़ से लबालब है. इस गावं के रास्ते से गुजरने वाले राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

सड़को के साथ पूरा गाव किचड़ो की जद में है. गंदगी के कारण आए दिन लोग बीमार हो रहें हैं। एक ठीक होता है तो दूसरा बीमार हो जाता है। ग्रामीण परेशान हैं। ग्रामवासियों ने अनेक बार ग्राम प्रधान से पानी जमाव की सिकायत की है. लेकिन उनपर किसी भी प्रकार का कोई असर नहीं है. लोगों ने बताया की वह इस समस्या से अंजान बने हुए है. गांव के लोगो ने कहा कि कई बार शिकायत की जा चुकी है, मगर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. जिम्मेदार आँखे बंद कर सोये हुए है.

On Lock  के नियमों का पालन करें स्वयं हित में, समाज हित में, राष्ट्रहित में, Covid-19 की गंभीरता को नजरअंदाज न करें अपना बचाव करें क्योंकि बचाव ही सबसे अच्छा उपचार हैं।

Mdi Hindi से जुड़े अन्य ख़बर लगातार प्राप्त करने के लिए हमें facebook पर like और twitter पर फॉलो करें.

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x