सीकर हत्याकांड: पकड़े गए पांचों हत्यारे, मुख्यमंत्री बोले कड़ी सजा दी जाएगी

राजस्थान – सीकर में हुए राजू ठेहट की हत्या के पांचों हत्यारे पुलिस के हत्थे चढ़ चुके है। इस की जानकारी खुद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी है

श्री गहलोत ने ट्वीट कर बताया है ” कल सीकर में हुए हत्याकांड के 5 आरोपियों को मय हथियार एवं वाहन गिरफ्तार कर लिया गया है। इन सभी आरोपियों को त्वरित ट्रायल कर अदालत के द्वारा जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलवाना सुनिश्चित किया जाएगा।”

बताया जा रहा है कि 3 हत्यारे हरियाणा के और 2 राजस्थान के है, कुछ समय में एडीजी क्राइम रवि मेहरा सीकर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले का पर्दाफाश करेंगे. राजू ठेहट की हत्या में इस्तेमाल की गई क्रेटा वैन को पुलिस ने जब्त कर लिया है। बगोली से गाड़ी बरामद की गई है।

आपको बता दे कि राजस्थान के गैंगेस्टर राजू ठेहट को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दिया गया है. जिसकी जिम्मेदारी बिश्रोई गैंग के सरगना रोहित ने ली है. दरअसल मृतक गैंगस्टर राजू ठेहट और एक मुठभेड़ में मारा जा चुका गैंगस्टर आनंद पाल के बीच अच्छे संबंध नहीं थे।

जब गैगेस्टर आनंद पाल जब जेल में था उस समय राजू ने उसपर जानलेवा हमला कर था जिसमे आनंद को तो कुछ नही हुआ लेकिन एक व्यक्ति को अपनी जान गवानी पड़ी,
बाद में एक मुठभेड़ में आनंद मारा गया।

आनंद पाल की प्रेमिका डॉन अनुराधा लॉरेंस के बिश्रोई और कला जेठडी से हाथ मिला कर पिछले कई वर्षो से राजू की हत्या का प्लान बना रहे थे, अंत में कामयाब हुए और राजू को कर गिराया.

गैंगस्टर की मुठभेड़ में मारे जाने की खबर पाते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पूरे जिले में नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश में जुट गई। पुलिस ने 5 हत्यारों को पकड़ा है जिनके नाम – मनीष, जतिन मेघवाल, विक्रम, नवीन, शतीश कुम्हार है.

Mdi Hindiकी ख़बरों को लगातार प्राप्त करने के लिए Facebook पर like औरTwitter पर फॉलो करें

Subscribe
Notify of
guest
1 Comment
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
trackback
1 year ago

[…] के सीकर जिले में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या ने पूरे देश में सनसनी मचा […]

1
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x