बीजेपी सांसद ने की आत्महत्या! दिल्ली आवास पर फंदे से लटकता मिला शव।

नई दिल्ली – भारतीय जनता पार्टी के हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद रामस्वरूप शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। आज सुबह उनके दिल्ली आवास पर फंदे से लटकता शव पुलिस ने बरामद किया है।

बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा 62 वर्ष के थे और लंबे समय से बीमार चल रहे थे पुलिस को उनके कमरे से काफी दवाईयां मिली है।

मौके पर पहुंची पुलिस जब दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो सन्न रह गई। माननीय सांसद का शव फंदे के सहारे पंखे से लटक रहा था।

आपको बता दें कि रामस्वरूप शर्मा हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के जोगिंदर नगर के रहने वाले थे और बीजेपी से लगातार दूसरी बार सांसद बने थे।

इससे पहले वह हिमाचल फूड एंड सिविल सप्लाई कारपोरेशन के अध्यक्ष भी रहे हैं, सांसद बनने से पहले रामस्वरूप शर्मा मंडी जिले के बीजेपी सचिव और उसके बाद हिमाचल प्रदेश बीजेपी सचिव थे।

2014 के लोकसभा चुनाव में रामस्वरूप शर्मा ने बीजेपी के टिकट पर चुनाव में हिस्सा लिया था और कांग्रेस की उम्मीदवार प्रतिभा सिंह को 40 हजार वोटों से शिकस्त दी थी।

2019 के लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी ने इन्हें मंडी से ही चुनावी रण में उतारा और सफल रही। माननीय सांसद की आत्महत्या (खुदकुशी) के कारण का अब तक पता नहीं चल सका है।

आत्महत्या कायरता को दर्शाता है ज़िन्दगी की समस्याएं आपके पास जीवनभर साथ देने के लिए नहीं आता है. वह आपके अंदर की हिम्मत का मूल्यांकन करने के बाद स्वतः लुप्त हो जाता है.

परेशानी और हताशा की जिंदगी से कौन नहीं गुजरा है, थोड़ी सी मुसीबत पर अपनी जीवनलीला का अंत कर लेना बहादुरी नहीं है. विश्व की समस्त धार्मिक ग्रंथो ने आत्महत्या को सही नहीं ठराया है.

माननीय सांसद जी की जो भी परेशानियां रही हो लेकिन उन्हें इश्वर द्वारा दिए हुए इस अनमोल जीवन का अंत नहीं करना चाहिए था.

Mdi Hindi से जुड़े अन्य ख़बर लगातार प्राप्त करने के लिए हमें Facebook पर like और Twitter पर फॉलो करें.

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x