सीकर हत्याकांड: घटना का विडियो बना रह व्यक्ति को गैंगेस्टर ने मारी गोली- मौत

जयपुर: राजस्थान के सीकर जिले में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या ने पूरे देश में सनसनी मचा दिया है, गैंगस्टर राजू ठेहट को मारने आए बदमाशों ने एक निर्दोष व्यक्ति की जान ले ली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जब गैंगस्टर राजू ठेहट को मारने के लिए आए थे। उस दौरान यह व्यक्ति घटना का वीडियो बना रहा था।

घटना का विडियो बनाते व्यक्ति को देख कर. गैंगेस्टर आग बबूला हो गया, और विडियो बना रहे व्यक्ति पर भी गोलियों की ताबतोर बौछार कर दी. तीन गोलिया खाने के बाद वह शख्स जमीन पर चकरा कर गिर गया और मौके पर उसकी मौत हो गयी.

घटना को छुप कर नजदीक से देकने वाले लोग बताते है कि यह मर्डर का सीन हुबहू फिल्मो जैसा था मृतक व्यक्ति की पहचान नागौर के डेगाना निवासी ताराचंद कड़वासरा के रूप में हुई है। इनकी उम्र 45-50 वर्ष के बीच बताया जा रहा है.  

प्राप्त जानकारी के अनुसार ताराचंद अपनी बेटी को सीएलसी इंस्टीट्यूट पर रिसीव करने गए थे, CLC में मृतक ताराचंद की बेटी कोचिंग करती है यह इंस्टीट्यूट  NEET, JEE, OLYMPIADS जैसे प्रतियोगी परिक्षाओ की तैयारी करता है.

सीएलसी कोचिंग इंस्टीट्यूट ने घटना की जानकारी होते ही ताराचंद की बेटी को निशुल्क शिक्षा देने का आदेश जारी कर दिया, सीएलसी ने अपने आदेश में लिखा है सीकर में हुए गोलीकांड में अपनी बेटी से मिलने आए नागौर जिले के ताराचंद कड़वासरा की मृत्यु हुई है। इनकी बेटी हमारे संस्थान में कोचिंग कर रही थी। अब इस बेटी के सिर से पिता का साया उठ चुका है, इसलिए सीएलसी अभिभावक के तौर पर जिम्मेदारी निभाते हुए इस बेटी की आगे की संपूर्ण कोचिंग को नि:शुल्क करने की घोषणा करती है। हमारे इस छोटे से प्रयास से बेटी के पिता तो वापस नहीं आएंगे, लेकिन पिता का सपना पूरा करने में यह हमारा छोटा सा योगदान होगा। इसके अलावा संस्थान यह भी घोषणा करती है कि ताराचंद कड़वासरा परिवार का अन्य बच्चा भी कोचिंग लेने आएगा तो संस्थान उसे भी निःशुल्क कोचिंग प्रदान करेगा। हमारी राज्य सरकार से प्रार्थना है कि आगे के लिए इस बच्ची की उच्च शिक्षा सहित अन्य जिम्मेदारियों तथा परिवार के एक व्यक्ति को नौकरी देने की अनुशंसा करें। ताकि परिवार को संबल मिल सके।“

विडियो बना रहे ताराचंद को इस बात का अंदाजा नहीं रहा होगा कि अपने हँसता खेलता परिवार को इस विडियो को बनाने की वजह से रोता बिलखता छोड़ जाएंगे। घटना की तस्वीर रूला देने वाली है। एक पिता गोली लगने से सड़क पर मरा पड़ा है। वहीं उसकी बेटी पिता को उठाने के लिए झकझोर रही है। परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

Mdi Hindi की ख़बरों को लगातार प्राप्त करने के लिए  Facebook पर like और Twitter पर फॉलो करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x