टिप्पणी करने पर चली गोलीया ! बाप बेटे की गई जान।

हरदोई– अगर आप रास्ता चलते व्यक्तियों पर टीका टिप्पणी करने में माहिर हैं तो सावधान हो जाइए। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के भदैचा गांव में अपने दरवाजे से गुजरते पड़ोसी पर मामूली टिप्पणी करना भारी पड़ गया है। टिप्पणी से नाराज पड़ोसी ने राइफल से बाप बेटे की जान ले ली है।

मामला बुधवार का है प्राप्त जानकारी के अनुसार भदैचा गांव निवासी बाबू सिंह के दरवाजे पर त्योहार का जश्न मनाया जा रहा था। तभी उनके पड़ोसी गुड्डू सिंह के घर का एक सदस्य उस रास्ते से गुजरा जिसपर जश्न मना रहे लोगों में से किसी ने उसपर तीखी टिप्पणी कर दी आपको बता दे की बाबू सिंह और गुड्डू सिंह के परिवार के बीच अच्छे संबंध नहीं है।

टिप्पणी से गुस्साए व्यक्ति ने पहले वहां गाली गलौज किया और फिर घर आकर सभी सदस्यों को इस घटना के बारे में बताया तो सब आगबबूला हो गए। लाठी डंडों के साथ असलहा लेकर बाबू सिंह के घर पर धावा बोल दिया। कमेंट करने वाले परिवार की लाठी डंडों से खूब पिटाई हुई। फिर गुड्डू सिंह ने अपने रायफल से 5-6 राउंड फायरिंग की जिसमे बाबू सिंह और उनके बेटे को गोली लग गई और उनकी मौके पर मौत हो गई।

बाबू सिंह के दरवाजे पर आयोजित जश्न का माहौल तुरंत गमगीन हो गया बाबू सिंह की पत्नी बेटी और अन्य तीन चार लोग बुरी तरह घायल जिनका इलाज हरदोई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। उधर घटना की जानकारी होते ही एसपी राजेश द्विवेदी, एसएसपी अनिल कुमार और सीओ सिटी विनोद द्विवेदी मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंच गए। पुलिस ने पहले घटना के बारे में पूरी जानकारी हासिल की और फिर अपराधियों को ढूंढने में लग गई है।

Mdi Hindiकी ख़बरों को लगातार प्राप्त करने के लिए Facebook पर like औरTwitter पर फॉलो करें.

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x