नहीं रहा फिल्म पीके का सरफराज युसूफ, प्रसिद्ध एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या।

मुंबई– धारावाहिक फिल्मों से अपने कैरियर की शुरुआत कर बॉलीवुड की शिखर पर पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है।

1986 में बिहार के पूर्णिया जिले के महीदा नामक गांव में पैदा हुए सुशांत की रूचि एक्टर बनने की थी। उन्हें अभिनय करना बेहद पसंद था। उन्होंने इस क्षेत्र में कार्य करना शुरू किया और पहली बार 2008-09 में “किस देश में है मेरा दिल” नामक टीवी धारावाहिक शो में नजर आए।

“किस देश में है मेरा दिल” सुशांत का पहला टीवी शो था इसी की बदौलत उन्हें एकता कपूर की प्रसिद्ध धारावाहिक “पवित्र रिश्ता” में कार्य करने का मौका मिला. सुशांत ने खूब लगन व मेहनत से इस धारावाहिक फिल्म में अभिनय किया. और खूब शोहरतें कमाई।

“पवित्र रिश्ता” धारावाहिक फिल्म में सुशांत के अभिनय को दर्शकों ने काफी सराहा इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘काय पो छे!” में मुख्य अभिनय किया। फिल्म सफल रही। इसके बाद लगातार वे कई फिल्मों में नजर आए।

2013 में “शुद्ध देसी रोमांस” और 2014 में आमिर खान की फिल्म “पीके” में उन्होंने एक पाकिस्तानी लड़का सरफराज यूसुफ के रूप में नजर आए थे। “एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” में भी सुशांत ने अहम किरदार निभाए हैं।

सुशांत के अभिनय को दर्शकों ने फिल्म “रावता” और “चंदा मामा दूर के” में भी काफी पसंद किया है। सुशांत अपनी कैरियर के अंतिम फिल्म केदारनाथ में नजर आए हैं।

बॉलीवुड का यह स्टार ने किस कारणवश आत्महत्या का रास्ता चुना है इसकी जानकारी अभी स्पष्ट नहीं हुई। लेकिन इस बात का कयास लगाया जा रहा है कि सुशांत ने तनाव में आकर आत्महत्या की है।

आज दिनांक 14 जून 2020 को टीवी का मशहूर कलाकार सुशांत सिंह राजपूत. मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर फांसी द्वारा अपनी जीवन की लीला समाप्त कर ली। इसकी सबसे पहले जानकारी उन्हीं के सुरक्षाकर्मी ने पुलिस को दी। जैसे यह जानकारी पब्लिक डोमेन में आई बॉलीवुड और सुशांत को निजी तौर पर पसंद करने वाले दर्शकों में मायूसी की लहर दौड़ पड़ी।

Mdi Hindiसे जुड़े अन्य ख़बर लगातार प्राप्त करने के लिए हमेंfacebookपर like औरtwitterपर फॉलो करें.

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x