विकास की गंगा बहा देंगे

मुहम्मद मेहरुद्दीन (प्रभारी उ०प्र०)

बघौचघाट: क्षेत्र पंचायत सदस्य (B.D.C) के भावी प्रत्याशी रामपुर महुआबारी (बेलम्हा बाजार) निवासी संदीप जायसवाल ने लोगों को ये आशवासन दिया कि बेलमहा बाजार मे बिरान पड़ा जच्चा बच्चा स्वास्थ्य केन्द्र पर जिनकी तैनाती है और चिकित्सक हमारे गांव मे ईलाज करने नही आ रहे हैं। उन के खिलाफ जिले के प्रमुख अधिकारियों से शिकायत करेंगे।

इलाज के लिए सक्षम हॉस्पिटल में डॉo नहीं होने से गांव के लोगो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। हॉस्पिटल की इमारत लंबे समय से विराम पड़ी है। इस हॉस्पिटल में बच्चो के प्रसव, टीकाकरण समेत अनेक बीमारियो के इलाज की व्यवस्था है लेकिन शासन की ढीली रवैया के कारण नियुक्ति डॉक्टर कभी अस्पताल नहीं पहुंते। जिसके कारण इस अस्पताल से ग्राम सभा के लोगों को लाभ नहीं मिल पाता है।

क्षेत्र पंचायत सदस्य उम्मीदवार के अशवासन से गांव में खुशियो का माहौल बना हुआ है। उन्होंने ने कहा कि हर सम्भव प्रयास रहेगा कि हमारे गाव मे विकास के साथ साथ गरीब मजलूमो को किसी भी मदद कि जरूरत पर बल दिया जायेगा उन के सहयोगी दलों में मोबिन पहलवान, रशिद अंसारी, राजकपूर प्रजापति, इसतेयाक पहलवान, गुलाम शरवर, आनन्द सैनी, दिनेश जयसवाल, पप्पू जयसवाल, सोहराब खान, समीउल्लाह, बबलू खान और मनोज जयसवाल आदि लोग उपस्थित रहे।

Lock Down  के नियमों का पालन करें स्वयं हित में, समाज हित में, राष्ट्रहित में, Covid-19 की गंभीरता को नजरअंदाज न करें अपना बचाव करें क्योंकि बचाव ही सबसे अच्छा उपचार हैं।

Mdi Hindi से जुड़े अन्य ख़बर लगातार प्राप्त करने के लिए हमें face book पर like और twitter पर फॉलो करें.

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x