बीजेपी के निर्देश पर यादव व मुस्लिम वोटरों का नाम सूची से किया जा रहा है बाहर – ब्रह्मा शंकर त्रिपाठी

देवरिया – सपा सरकार में पूर्व मंत्री रहे ब्रह्मा शंकर त्रिपाठी ने उत्तर प्रदेश की योगी पर गंभीर आरोप लगाया है। उनके मुताबिक बीजेपी के इशारे पर जिला प्रशासन की टीम मुस्लिम और यादवों का नाम निर्वाचन सूची से हटा रही है. प्रत्येक बूथ से 50 से 60 नाम हटाए जा रहे है।

उनकी मांग है कि निर्वाचन विभाग की टीम इस मामले की  गंभीरता से जांच करे ताकि यह स्पष्ट हो सके कि मुस्लिम और यादवों के नाम सूची से किसके इशारे पर और क्यों हटाया जा रहा है आखिर दोषी कौन है? उनपर कठोर कार्यवाही हो.

त्रिपाठी ने कहा कि इस भाजपा सरकार का लोकतंत्र में विश्वास नहीं है उसके अंदर छल कपट की भावना है. सूची से किसी भी मतदाता का नाम कटवाना गहन अपराध है लेकिन सत्ता के नशे में चूर बीजेपी सरकार चुनाव जीतने के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकती है.

50-60 मतदाताओं के नाम प्रत्येक बूथ से हटवाने से क्या होगा? सत्ता उसके हाथ में है प्रशासन उसका गुलाम है। संविधान वह मानती नहीं तो वह चुनाव की प्रक्रिया समाप्त कर नरेंद्र मोदी को हमेशा के लिए प्रधानमंत्री घोषित कर दे.

देश और प्रदेश में पूरी तरह बीजेपी शासन चलाने में नाकाम है महंगाई आसमान छू रही है, अपराध सैकड़ों गुना बढ़ गया है अफसर अधिकारी मनमाने हो गए है। यह सरकार विकास के नाम पर शून्य है। इनका विकास सिर्फ प्रचारकों में नजर आ रहा है

Mdi Hindiकी ख़बरों को लगातार प्राप्त करने के लिए Facebook पर like औरTwitter पर फॉलो करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x