उत्तर प्रदेश के भदोही में मां दुर्गा पंडाल में लगी आग, पांच मरे!

लखनऊ- उत्तर प्रदेश के भदोही में एक ‘मां दुर्गा’ के पंडाल में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई उस समय मां के दर्शन करने पहुंचे श्रद्धालुओं में अफरा तफरी मच गई।

विद्युत स्पार्किंग से अचानक लगी आग ने 15 से 20 सेकेंड में ही पूरे पंडाल को अपने चपेट में ले लिया, पंडाल में 500 से ज्यादा लोग मौजूद थे।

Durga Puja Pandal Fire In Bhadohi Latest Update: भदोही दुर्गा पंडाल में लगी आग, 4 लोगों की मौत, आधा सैकड़ा से अधिक झुलसे, पंडाल समिति और प्रशासन की बड़ी लापरवाही ...
दुर्गा पंडाल

जलते पंडाल से भागते लोगों में कई दर्जन लोग बुरी तरह झुलस गए, जिसमे अबतक पांच लोगों की मृत्यु हो गई है। जिस समय पंडाल में आग लगी उस समय भगवान भोले और मां काली का मंचन कार्यक्रम हो रहा था।

आग में झुलसे घायलों का इलाज बनारस में चल रहा है। एमडीआई हिंदी मृतक श्रद्धालुओं के प्रति ढेर सारी संवेदनाएं व्यक्त करता है और घायल श्रद्धालुओं को जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता है।

भदोही के डीएम श्री गोरांग राठी ने घटना की जांच के लिए चार सदस्यीय एसआईटी गठित की है जो 4 दिनों में अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। इस टीम में भदोही के अपर जिला अधिकारी, अपर पुलिस अधीक्षक, फायर सेफ्टी ऑफिसर और एक्सईएन हाइडिल शामिल है।

Mdi Hindi की ख़बरों को लगातार प्राप्त करने के लिए  Facebook पर like और Twitter पर फॉलो करें.

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x