बीजेपी सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले की कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो लोगों की गयी जान

उत्तर प्रदेश – (Lok Sabha Elections 2024) बीजेपी सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले की एक कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी जिसपर सवार दो लोगों की दर्दनाक मृत्यु हो गयी, जबकि सड़क के किनारे खड़ी एक महिला बुरी तरह घायल हो गयी

बीजेपी ने ब्रजभूषण शरण सिंह का टिकट काट कर उनके बेटे करण सिंह को टिकट दिया है करण अपने काफिले के साथ हुजूरपुर जा रहे थे. नेता जी की फ़ॉर्च्यूनर कार की तेज रफ़्तार ने सड़क पार कर रहे बाइक सवार दो लोगों को इस प्रकार रौदा कि दोनों की तुरंत मौत हो गयी.

यह हादसा करनैलगंज थाना क्षेत्र के छतई पुरवा के पास हुआ. हादसा इतना खतरनाक हुआ कि गाड़ी के आगे का हिस्सा बुरी तरह छतिग्रस्त हो गया मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं घायल महिला को एक अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया है जहा उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

कैसरगंज से उम्मीदवार बीजेपी सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह के बेटे करण सिंह के काफिले की कार की रफ़्तार अगर धीमी होती तो दो बेकसूर जाने नहीं जाती और ना हीं वह निर्दोष महिला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही होती.

स्पष्ट है कि बाहुबली बीजेपी सांसद के बेटे के विरुद्ध कोई कारवाही नहीं होगी इस मर्डर को सड़क हादसा समझ कर परिजनों को संतोष करना पड़ेगा समय कुछ ऐसा ही है. Mdi hindi घायल महिला को जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता है

Mdi Hindiकी ख़बरों को लगातार प्राप्त करने के लिए Facebook पर like औरTwitter पर फॉलो करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x