जोहो ने POS समाधान के लिए ‘ज़क्या’ का अधिकारिक लॉन्च किया

नई दिल्ली, 28 फरवरी: व्यावसायिक सॉफ्टवेयर और व्यवसाय समाधानों के प्रमुख उत्पादक जोहो ने एक नया POS (Point of Sale) समाधान ‘ज़क्या’ का अधिकारिक लॉन्च किया है। इस नए समाधान के जरिए व्यापारी और विपणन क्षेत्र के लिए सरल और उत्कृष्ट लेन-देन का अनुभव मिलेगा।

‘ज़क्या’ POS समाधान विभिन्न व्यवसायों के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया है, जो कि उनके व्यापारिक आवश्यकताओं को पूरा करने में मदद करेगा। इसमें आधुनिक सुरक्षा फीचर्स, आसान उपयोग, और संगठन को प्रबंधित करने के लिए सुविधाएं शामिल हैं।

जोहो के उत्पादन वित्त मुख्यालय, श्री वेंकट रामन, ने इस अवसर पर एक बायान में कहा, “हमें गर्व है कि हम POS डोमेन में ‘ज़क्या’ के माध्यम से एक और उत्कृष्ट समाधान प्रस्तुत कर रहे हैं। यह हमारे ग्राहकों को उनके व्यापार में सुधार लाने में मदद करेगा और उन्हें स्थायित्व प्रदान करेगा।”

‘ज़क्या’ का अधिकारिक लॉन्च व्यापारिक समुदाय के बीच उत्साह का विषय बन गया है, और इसे स्वागत किया जा रहा है। नवीनतम सॉफ्टवेयर तकनीक और व्यावसायिक लेन-देन की अपेक्षाओं को पूरा करते हुए, ‘ज़क्या’ ने अपनी अन्य POS समाधानों के साथ उच्च स्तर की प्रतिस्पर्धा की है।

इस नए POS समाधान के लॉन्च से व्यापारियों को अपने कारोबार को आगे बढ़ाने का नया माध्यम मिलेगा, जो उन्हें उनके व्यवसाय में वृद्धि करने में मदद करेगा।

Mdi Hindiकी ख़बरों को लगातार प्राप्त करने के लिए Facebook पर like औरTwitter पर फॉलो करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x