जॉर्डन थॉम्पसन ने लॉस काबोस में पहला एटीपी खिताब हासिल किया

लॉस काबोस, 28 फरवरी: ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी जॉर्डन थॉम्पसन ने अपनी टेनिस करियर का सबसे महत्वपूर्ण पल जीतकर एटीपी टूर का पहला खिताब हासिल किया। उन्होंने फाइनल मुकाबले में नॉर्वे के कास्पर रूड को मात देकर इस महत्वपूर्ण जीत की खुशी मनाई।

इस जीत के साथ थॉम्पसन ने अपने करियर में एक नई मील का सफर तय किया है। वे ने पिछले कुछ सालों में कई महत्वपूर्ण मैच खेले हैं, लेकिन अब उन्होंने अपनी पहली एटीपी खिताब जीतकर अपने दम पर विश्व स्तर पर अपनी पहचान बनाई है।

फाइनल मुकाबले में थॉम्पसन ने अपना दम दिखाया और अच्छी गेमिंग के साथ रूड को 6-3, 7-6 से हराकर टाइटल जीता। उनकी जीत के बाद स्थानीय एटीपी टेनिस प्रेमियों ने उनकी इस उपलब्धि को बधाई दी और उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन की प्रशंसा की।

थॉम्पसन ने अपने खुशी का इजहार करते हुए कहा, “यह मेरे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण और अनमोल मोमेंट है। मैंने बहुत मेहनत की है और इस खिताब को जीतकर अपनी मेहनत का फल पाया है।”

इस जीत से थॉम्पसन ने टेनिस जगत में अपनी भूमिका को मजबूत किया है और उन्हें आगे और अधिक उत्कृष्टता की ओर बढ़ने का संकेत मिला है। इस उपलब्धि से उन्होंने अपनी क्षमताओं की प्रमाणित किया है और आने वाले टूर्नामेंट्स में भी उनके प्रति अधिक उम्मीदें बढ़ गई हैं।

Mdi Hindiकी ख़बरों को लगातार प्राप्त करने के लिए Facebook पर like औरTwitter पर फॉलो करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x