शार्ट सर्किट से जला गरीब का आशियाना! बेटी को ज़हेज देने का सामान हुआ खाक़

देवरिया– बघौचघाट थाना क्षेत्र कोइरी पट्टी निवासी राजदेव राजभर के घर अचानक विद्युत शार्ट सर्किट के कारण आग लग गया. जिसके कारण उनकी झोपड़ी समेत बेटी को ज़हेज देने के लिया रखा पूरा सामान जलकर खाक़ हो गया.

धधक कर जलती झोपडी देख कर गांव के लोग जमा हुए और आग को बुझाने में लग गये. अफ़सोस लोग आग पर काबू पाने में असमर्थ रहे. कुछ ही समय में घर समेत लाखों का सामान जलकर रख हो गया.

इस दौरान आग बुझाते समय राजदेव राजभर की पुत्री सुनैना झुलस गई. जिसे बघौचघाट के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. आपको बतादे की मई ही सुनैना की शादी होने वाली है.

बेटी को ज़हेज देने के लिए परिवार थोडा थोडा करके लगभग पूरा सामान खरीद चूका था. लेकिन घर में लगी आग ने सुई तक नहीं छोड़ा है. इस निर्धन परिवार के पास उम्मीद के सिवा कुछ और नहीं बचा है.

घटना की सुचना पाते ही थानाध्यक्ष समेत हल्के के लेखपाल मौके पर पहुंचे और पीड़ित को हर संभव मदद देने का अस्वासन दिया. आज पुरे गांव में इस आगजनी की चर्चा रही.

राजदेव राजभर ने बताया की बिद्युत शार्ट शर्किट के कारण उनके घर शुक्रवार की दोपहर आग लग गई. जिसमे 70 हजारों नकद समेत बेटी (सुनैना) की शादी में देने के लिए रखा पूरा सामान जल गया.

Mdi Hindiसे जुड़े अन्य ख़बर लगातार प्राप्त करने के लिए हमेंFacebook पर like औरTwitter पर फॉलो करें.

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x