एडिशनल एसपी ने किया थाने का निरीक्षण

देवरिया– एडिशनल एसपी डॉ० राम यश सिंह सोमवार शाम बघौचघाट पहुंच कर थाने का निरीक्षण किया।

थाने के पिछले हिस्से के तरफ बाउंड्री करने का निर्देश दिया और मुख्य द्वार पर बड़ा और छोटा दरवाज़ा लगाने का आदेश भी दिया।

हेल्प डेस्क के सामने जानकारी प्राप्त या शिकायत कर्ता के लिए कुर्सी के प्रबंध करने को कहा साथ ही थाने में साफसफाई देख कर बघौचघाट थाने की सरहना करने से नहीं चूके।

दरअसल दौरे पर निकले एडिशन एसपी देर शाम अचानक बघौचघाट थाने पहुंच गए जिसके कारण थाने के अंदर और बाहर पुलिस महकमे में सरगर्मियां तेज हो गई.

श्री डॉ० राम यश सिंह ने थाने का निरीक्षण के दौरान प्राप्त खामियों को जल्द से जल्द सुधारने का आदेश दिया वहीं थाने की चकाचौंध व्यवस्था को देख कर उनकी खूब सराहना की.

जनता और पुलिस के बीच मधुर संबंध स्थापित रहे जिस के लिए पुलिस को जनता से नरमी और आदरपूर्वक बात करने की सलाह दी।

एडिशनल एसपी का कहना था कि पुलिस हमेशा से जनता का हितकारी रही है. इस लिए पुलिस का हक़ बनता है कि वह कुछ ऐसी गतिविधि न करे जिससे जनता का पुलिस के प्रति विश्वास में गिरावट आए।

लेकिन पुलिस उतनी भी लचीला न हो जिससे अपराधियों के मंसूबे बुलंद हो। एडिशनल एसपी ने साफ तौर पर कहा कि पुलिस अपनी छवि इस प्रकार बनाए रखें कि आम जनता में स्नेह और अपराधियों में डर बरकरार रहे।

इस दौरान थाना प्रभारी नरेंद्र राय, एस आई परमात्मा राय, अजय यादव, रविन्द्र यादव, संतोष मद्धेशिया, चंद्रशेखर राम, ऋतेश, प्रमोद कुमार, सरिता यादव, पूजा मिश्रा, और कविता गुप्ता समेत पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

Mdi Hindi से जुड़े अन्य ख़बर लगातार प्राप्त करने के लिए हमें Facebook पर like और Twitter पर फॉलो करें.

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x